मो. शहाबुद्दीन जा सकते है तिहार जेल !

maxresdefault

नयी दिल्ली/सीवान :बाहुबली राजद नेता और पूर्व के रह चुके बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को दिल्ली के तिहाड़ जेल का देखना पर सकता है रास्ता ! जी हाँ आपको बता दूँ की  पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को  शिफ्ट करने संबंधी याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को शहाबुद्दीन,और  बिहार सरकार व केंद्र सरकार को नोटिस जारी किया है. सुप्रीम कोर्ट ने आज इस मामले में दायर याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए इस मामले में यह निर्णय सुनाया है.मालूम हो कि सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन और व्यवसायी चंदा बाबू ने शहाबुद्दीन के सिवान जेल में रहने से जान का भय है,और केस प्रभावित ना हो इसके कारन से  मो. शहाबुद्दीन को सिवान जेल से स्थानांतरण की मांग की है!

 

वहीं, चंदा बाबू की ओर से जाने-माने वकील प्रशांत भूषण ने भी याचिका दायर कर मो. शहाबुद्दीन को सीवान और बिहार से बाहर करने की अपील की है. याचिका में कहा गया है कि पूर्व सांसद के सीवान में मौजूद रहने से न केवल चंदा बाबू के परिवार को बल्कि विभिन्न मामलों के गवाहों को भी खतरा है.इस मामले में अगली सुनवाई 28 नवंबर को होगी.

पिछले दिनों  पति राजदेव रंजन की हत्याकांड की जांच के प्रभावित होने की भी संभावना है.पत्नी आशा रंजन ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका देकर कहा था कि शहाबुद्दीन के सिवान जेल में होने से उनकी और उनके परिवार की जान को खतरा है.आशा रंजन ने याचिका में संभावना जाहिर करते हुए कहा है कि पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के सीवान में होने से मामले से जुड़े गवाहों को भी खतरा है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.

top