lalu-main2
राजनीति

आदित्य हत्याकांडः के आरोपी रॉकी की जमानत पर आमने-सामने हुए RJD-JDU !

हत्यारोपी को हाईकोर्ट से जमानत को लेकर गरमाई सियासत:-आमने-सामने राजद-जदयू- गया रोडरेज केस के इस हत्यारोपी रॉकी के बाहर आने से राज्य में सियासत गरमा गई है। जदयू और राजद आमने-सामने हैं। राजद ने जमानत का यह कहकर बचाव किया है कि कोर्ट के फैसले पर इतना हायतौबा क्यों ? वहीं जदयू की ओर से कड़ा बयान प्रवक्ता नीरज कुमार ने साफ कहा है कि इस फैसले को चुनौती दी जाएगी।दोनों पार्टीयों के बिच इसे लेकर  राजनीतिक मतभेद बढ़ गई है!

 

पिछले दिनों रॉकी की जमानत हो गई।इसके बाद अादित्य के परिवारवालें  सदमे में आ गए है। एक तो पहले से ही  मारे गए अादित्य के परिवार वाले सदमे में थे । अब रॉकी के बाहर आने से उनकी हताशा बढ़ गई है।और देखा जाए तो जहाँ एक तरफ पहले से ही सदमे में जी रहे थे वही राजनीतक माहौल भी  गरमा गई है आपको बता दे की  राजद विधायक के बयान ने उन्हें और निराश ही करने का काम किया है। भले ही जदयू के बयान से  परिवार के लोग राहत  महसूस करे रहे है,वही जदयू की देखि जाए तो मालूम ये हो रहा है की सरकार सुप्रीम कोर्ट जरुर जाएगी लेकिन राजद के बयान से ये मालूम हो रहा है की राजद नेता बिलकुल रूप से रॉकी के पक्ष में है!आपने पहले भी देखा है की शहाबुद्दीन और राजबल्लभ के साथ भी ऐसा ही किया गया था!

तब जबकि हम देख चुके है की इससे पहले भी लालू के पुत्र डिप्पी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा था की अपराधी कोई भी हो बक्शा नही जायेगा,उन्हें जेल की हवा खानी ही पड़ेगी !और आज राजद  विधायक भाई वीरेंद्र ने उनके जमानत के बाद उनके साथ खड़े दिख रहे है!

वही आपको बता दे भाजपा अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि सत्ता समर्थित अपराधियों को कोर्ट से जमानत मिल रही है। हाईकोर्ट में सरकार दिखावे के लिए पैरवी कर रही है और अपराधियों को जमानत मिल जा रही है। अब देखना ये है की क्या इस मुद्दे में अादित्य के परिवार को इंसाफ मिलेगा?

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.