Breaking News: भागलपुर जेल से रिहा हुआ मोहम्मद शहाबुद्दीन, मिडिया से कहा…

FB_IMG_1473475457423

 

FB_IMG_1473475457423 हत्या, रंगदारी और किडनैपिंग जैसे आरोपों में लिप्त मोहम्मद शहाबुद्दीन को पटना हाईकोर्ट के आदेश के बाद जमानत मिलने के बाद आज शहाबुद्दीन भागलपुर जेल से बाहर आ गया।
जेल से रिहा होने के बाद शहाबुद्दीन ने कहा कि- नीतीश परिस्थितियों के सीएम हैं, लालू मेरे नेता है।

सीवान प्रशासन ने शहाबुद्दीन के जेल से बाहर आने की खबर मिलते ही जिले में सेना की चौकसी बढ़ा दी है। चौक-चौराहों पर पर अतिरिक्त बलों की तैनाती के अलावा गश्त भी तेज कर दी गई है। खबरों के मुताबिक शाहबुद्दीन के काफिले के लिए करीब 1300 गाड़ियों के साथ अपने गढ़ सीवान जाएगा।

shahabuddin-record

2 भाइयों की तेजाब से नहलाकर की हत्या
गौरतलब है कि दो भाइयों की तेजाब से नहलाकर हत्या करने और बाद में हत्याकांड के इकलौते गवाह उनके तीसरे भाई की हत्या के मामले में शहाबुद्दीन भागलपुर जेल में बंद था। दोहरे हत्याकांड में लिप्त आरोपी हाईकोर्ट से फरवरी में ही जमानत पा चुका था और अब गवाह की हत्या के मामले में भी बुधवार को शीर्ष अदालत ने उसकी जमानत मंजूर कर ली। ऐसे में शहाबुद्दीन की जमानत के बाद बिहार की राजनीति गर्म हो गई है, नीतीश की सत्तारूढ़ पार्टी फिलहाल इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रही है। विपक्षी भाजपा ने आरोप लगाया है कि लालू यादव से नजदीकी के चलते सरकार ने उसका केस कमजोर कर दिया, जिसके चलते ऐसे गुंडे को जमानत मिल गई।

खौफ में सीवान के लोग
शहाबुद्दीन के बाहर आने से की खबर के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी का कहना है कि जंगल राज को बढ़ावा देने वाले शहाबुद्दीन के बाहर आने की खबर से लोग सहमे हुए हैं। सुशील मोदी ने कहा है कि लालू के दबाव में नीतीश ने केस को कमजोर कर दिया।

 

Facebook Comments

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.

top