Instagram Slider

Latest Stories

शिवदीप लांडे के टीम ने कटिहार से अगवा कारोबारी की पुत्री स्पर्श उर्फ छवि को नेपाल से बरामद किया

देश के सबसे इमानदार अफसर में शुमार बिहार पुलिस के जबाज आईपीएस अफसर शिवदीप लांडे और उनकी एसटीएफ की टीम ने फिर कमाल कर दिया है।

पुरे कटिहार में ख़ुशी का माहौल. बिहार में कटिहार से अगवा कारोबारी की पुत्री स्पर्श उर्फ छवि अग्रवाल को एसटीएफ की टीम ने नेपाल पुलिस की मदद से विराटनगर से बरामद कर लिया है. अपहर्ताओं ने उसकी फिरौती के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की थी. डीआइजी पीके ठाकुर ने स्पर्श की बरामदगी की पुष्टि करते हुए बताया कि वह सकुशल है.

मालूम हो कि पांच दिनों पूर्व अपहरणकर्ताओं ने स्पर्श उर्फ छवि को कटिहार में स्कूल से लौटते वक्त अगवा कर लिया था. स्पर्श कटिहार के कुर्सेला पेट्रोल पंप मालिक भानु अग्रवाल की बेटी है. पूर्व सांसद के बेटे ने कारोबारी से उसकी रिहाई के बदले 25 करोड़ रुपये की मांग की थी. पुलिस एसडीपीओ लालबाबू यादव के मुताबिक इस केस में पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश यादव के पुत्र संतोष यादव और उसके एक साथी सुनील ने स्पर्श के अपहरण के बाद उसके पिता भानु अग्रवाल से मोबाइल पर फोन कर पच्चीस करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी. इस बात की सूचना मिलने पर पुलिस छानबीन में जुट गयी थी.स्पर्श की बरामदगी के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बच्ची की बरामदगी के लिए एसटीएफ को भी लगा दिया था. एसटीएफ की टीम एसपी शिवदीप लांडे के नेतृत्व में बच्ची की बरामदगी के लिए नेपाल पहुंच कर लगातार छापेमारी कर रही थी. स्पर्श की बरामदगी के लिए एसटीएफ टीम को लगाये जाने से लोगों व परिजनों की उम्मीद जगी थी कि जल्द ही उनकी बच्ची को बरामद कर लिया जायेगा. एसटीएफ एसपी शिपदीप लांडे को तेजतर्रार एसपी के रूप में जाना जाता है. उन्होंने कई बड़े मामलों का खुलासा भी किया है.

जब से एसटीएफ का कमान शिवदीप लांडे के हाथों में गया है तब से एसटीएफ बिहार पुलिस के लिए सबसे बडा हथियार बन के उभरा है।  अपराधियों के बिच शिवदीप लांडे के नाम का आतंक कायम हो रहा है।  अपराधी क्राईम कर कहीं भी छुप जाए एसटीएफ की टीम उसे खोज दबोच ही लेती है।

Facebook Comments

Search Article

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: