गया जंक्शन पर यात्रियों को जल्द मिलेगी वाई-फाई की सुविधा

गया जंक्शन पर वाई-फाई नही होने के कारण यात्रियों को स्तरीय सुविधा नही मिल पा रही थी, चुकी पयर्टकों की दृष्टिकोण से पटना जंक्शन देश का एक अहम जंक्शन है और वाई-फाई की सुविधा न होने के कारण बाहर से आये पयर्टकों को परेशानी होती है, पटना जंक्शन को पूर्णरूप से वाई-फाई जोन बनाने के बाद केंद्र की मोदी सरकार पयर्टकों एवं यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखते हुए गया जंक्शन को वाई-फाई जोन बनाने की योजना को मंजूरी दे चुके हैं।

Gaya Junction

गयागया जंक्शन को पर वाई-फाई सुविधा उपलब्ध कराने की योजना को मोदी सरकार ने स्वीकृति पहले ही दे चुके हैं लेकिन अब क्रियान्वयन में देर नहीं होगी। यहां वाई फाई सुविधा प्रदान करने की योजना को मंजूरी देने के साथ साथ तय किए गए एजेंसी मेसर्स प्राईमा टेलीकाम लिमिटेड को कार्य करने की अनुमति प्रदान कर दी गई है। एजेंसी को 22 जुलाई से ही इस कार्य में लग जाने का आदेश दिया गया है।

 

इस संबंध में पूछे जाने पर एरिया आफिसर संदीप कुमार ने बताया कि रेल टेल कारपोरेशन आफ इंडिया लिमिटेड पूर्वी क्षेत्र, गया के वरीय प्रबंधक (तकनीक) अरविंद कुमार यादव ने उन्हें पत्र प्रेषित कर गया स्टेशन पर वाई फाई की सुविधा देने से संबंधित कार्य प्रारंभ करने को अधिकृत उक्त एजेंसी के बारे में जानकारी दी है। जिसके अनुसार प्राइमा टेलीकाम लिमिटेड को शुक्रवार से ही कार्य प्रारंभ करने की अनुमति प्रदान कर दी गई है। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही यात्रियों को गया स्टेशन पर वाई वाई की सुविधा मिलेगी।

Facebook Comments

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.

top