Instagram Slider

Latest Stories

बिहार के लाल आनंद कुमार को आईआईएम लखनऊ ने प्रतिष्ठित पुरस्कार से किया सम्मानित

हर साल 30 गरीब छात्रों को आईआईटी जैसे प्रतिष्ठित संस्थान में दाखिला दिला उनकी जिंदगी बदलने वाले सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को प्रतिष्ठित लक्ष्मीपत सिंघानिया-आईआईएम लखनऊ राष्ट्रीय नेतृत्व पुरस्कार  से सम्मानित किया गया।

पढें आनंद कुमार से खास बातचीत

केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने शनिवार को दिल्ली में एक समारोह में आनंद कुमार को यह सम्मान दिया। पिछले कुछ वर्षों में यह पुरस्कार रतन टाटा, आनंद महिंद्रा, नारायण मूर्ति , किशोर बियानी जैसे लोगों को मिला है । उल्लेखनीय योगदान करने वालों को प्रत्येक वर्ष यह पुरस्कार दिया जाता है। संस्थान की तरफ से कहा गया है कि सुपर 30 से सैकड़ों छात्रों का आईआईटी में दाखिले का सपना साकार हुआ है।

इस उपलब्धि पर आनंद कुमार ने कहा, “कल का तीसरा कार्यक्रम भी यादगार था । केंद्रीय वित्तमंत्री माननीय अरुण जेटली के हाथों से मुझे लक्ष्मीपत सिंघानिया-आईआईएम लखनऊ राष्ट्रीय नेतृत्व पुरस्कार प्राप्त हुआ । पिछले कुछ वर्षों में यह पुरस्कार रतन टाटा, आनंद महिंद्रा, नारायण मूर्ति , किशोर बियानी जैसे लोगों को मिला है । इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए मैं माननीय मंत्री अरुण जेटली जी तथा आईआईएम लखनऊ को तहे-दिल से धन्यवाद देना चाहता हूँ । मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूँ कि भविष्य में मैं और भी अच्छा करने का प्रयास करूँगा |”

 

Facebook Comments

Search Article

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: