Instagram Slider

Latest Stories

Featured Articles
BQhdufh
aapna bihar is one of the best & trusted portal of bihar.good luck.

Featured Articles
BQhdufh
aapna bihar is one of the best & trusted portal of bihar.good luck.

आईपीएल क्रिकेट कांग्रेस ,केजरीवाल ,मोदी और व्यंग का तड़का

अपवाह तो ये भी है कि….
तयारी हो रही है May 28 और 29 weekend पे केजरीवाल PMO के घेराओ की तयारी में जुटे हैं । SMS व्हाट्सएप्प ग्रुप के जरिये हर जगह कैंडल के साथ पहुँचे का अपील ।
कांग्रेस उपाध्यक्ष की अगुवाई में मामले को खूब तूल दे रही है ।

मामला मोदी के शूट बूट , कोर्ट, शॉल , शादी, सैलरी से  विश्वविद्यालय की “डिग्री” होते हुए अब एक स्तर उपर  उठ के  #IPL क्रिकेट  पे जा पहुंची है ।

जहाँ 2 दिन पहले जब दिल्ली के कप्तान कोहली की टीम ने  गुजरात की आईपीएल क्रिकेट टीम को हराया तो सोशाल मीडिया ने अपवाह कुछ इस तरह भी उड़ाई थी  कि “ये  प्रधानमंत्री मोदी के जड़ पे हमला किया है । मोदी के इस नैतिकता की हार से , सरकार पे बहुत बड़ा दबाब बनाया है जो की प्रशंसनीय है “- : कोंग्रेस उपाध्यक्ष

कहा जा रहा है की  कल अगर गुजरात लायन , Sunrise हैदराबाद  से हारती है तो मोदी सरकार का ये sunset सूर्यास्त होने के जैसा बोल के इस्तीफा की मांग और धरना प्रदर्शन किया जायेगा । जिसकी अध्यक्षता हैदराबाद के सांसद ओवैसी कर सकते हैं !

कल दोपहर बाद 27 मई 2016 को आईपीएल मैच के मद्देनजर दिल्ली सचिवालय सुना-सुना / सुनसान सा  रहेगा , मैच देखेगी दिल्ली ।

मैच के रिजल्ट अगर अगर उम्मीद के अनुसार हुआ तो युद्ध स्तर पर कार्यकर्ता जुड़ जायेंगे आशुतोष व् मनीष जी की अगुवाई में, जिसकी कवरेज दसो दिशाओ से सरदेसाई जी के द्वारा की जा सकती है । वहीँ अगर मैच गुजरात जीत गया तो मामला अस्थाई रूप से दबा दिया जायेगा और फाइनल के दिन 29 मई तक टाल दिया जायेगा ।

जहाँ फिर एक शानदार मुकाबला दिल्ली के कप्तान कोहली और गुजरात के बीच होगी 29 मई रविवार को ! और तब सभी  राजनीतिक दल दो तरफ बट जायेंगे वहां फिर कोहली बनाम सुरेश रैना नहीं , तब मुकाबला  केजरीवाल बनाम मोदी हो जायेगा ! जहाँ एक शानदार रोमाच देखने को मिलेगा !

कुछ राजनितज्ञ, विश्लेषक  और ज्योतिषाचार्य  को इसमें   2019 आम चुनाव का  एग्जिट पोल तक दिख रहा है !

इन सभी  अपवाह भरी  बातों के बारे में जब सुचना सूत्र से  पूछा गया की ये ” इतनी वाहियात बाते दिल्ली के बड़े राजीतिक दल या आप कैसे सोच कैसे लेते हैं ? ” उन्होंने सहजता से उत्तर दिया  कि “बड़े आराम से” : रूपा (एक प्रतिनिधि)

IB ने इसे पूणतः डोरीमांन और छोटा भीम और राहुल सा मजाक बातया, कहाँ की इस वाहियात बातो में कहीं कोई सच्चाई नहीं है !

इस पे चुटकी लेते हुए कहाँ की @@$%## …..

…..आगे बताने लायक नहीं है कुछ । 😉 🙂

Facebook Comments

Search Article

Leave a Comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: