IPL मैच के बाद भड़कीं प्रिटी: पंजाब के कोच ने कहा- मुझे किसी ने गालियां नहीं दीं

preity-zinta
मुंबई. प्रिटी जिंटा द्वारा किंग्स इलेवन पंजाब के कोच को जमकर गालियां देने का मामला सामने आने के बाद सफाई का सिलसिला जारी है। कोच बांगड़ ने कहा है, ”कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तिल का ताड़ बना दिया गया है। मुझे किसी ने गाली नहीं दी।” इससे पहले, प्रिटी ने भी कहा था कि मेरी बांगड़ से महज 20 सेकंड बात हुई थी। किसी के साथ मिसबिहेव नहीं हुआ। यह विवाद बीते सोमवार आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ पंजाब की एक रन से हुई हार से जुड़ा है।
क्या है मामला…
– दरअसल, कहा जा रहा था कि आरसीबी के खिलाफ पंजाब की एक रन से हार के बाद प्रिटी मैच में संजय द्वारा तय किए गए बैटिंग ऑर्डर से नाखुश थीं।
– प्रिटी का मानना था कि अक्षर पटेल से पहले फरहान बेहरादीन को भेजने के कारण उनकी टीम मैच हारी।
– मैच पूरा होने के बाद प्रिटी ने संजय के डिसीजन पर सवाल उठाते हुए उन्हें पूरी टीम और स्टाफ के सामने जमकर लताड़ लगाई।
– सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने कोच संजय बांगड़ को प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ के सामने लताड़ लगाते हुए टर्मिनेट करने की भी धमकी दे डाली।
– ये ड्रामा इस वजह से हुआ क्योंकि प्वाइंट्स टेबल में पंजाब सबसे नीचे चल रही है।
पहले प्रिटी जिंटा ने दी सफाई
– विवाद बढ़ने पर प्रिटी जिंटा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए सफाई दी। कहा, “मैं वीरू और संजय से सिर्फ 20 सेकंड बात की थी और पूछा था कि आखिर क्यों अक्षर अच्छा नहीं खेल पाए। इसके बाद मैंने विराट कोहली को मुबारकबाद दी और थोड़ी बहुत बात की।”
– ”फिर शेन वाटसन से कुछ बात करने के बाद पति और ससुराल वालों के साथ ग्राउंड से बाहर आ गई। क्योंकि हम सभी एक ही कार से आए थे।”
– ”भाई और मां वहीं रुक गए। क्योंकि वे प्रेजेंटेशन सेरेमनी देखने गए थे और उनकी कार भी अलग थी। हां, यह बात सही है कि मैं इस हार से डिसअपोइन्ट हुई थी।”
– प्रिटी ने इसके साथ ही अपने ऊपर लगाए गए आरोप को गलत बताया है।
– इस विवाद में उन पर सोशल साइट्स पर कमेंट हो रहे हैं। इस पर भी उन्होंने नाराजगी जाहिर की है।
बांगड़ ने और क्या कहा?
– संजय बांगड़ ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है- आरसीबी के खिलाफ एक रन से हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के ओनर्स के साथ बातचीत हुई थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तिल का ताड़ बना दिया गया और मनगढ़ंत कहानियां लिखी गईं। नजदीकी मुकाबलों में मिली हार से दुख होता है लेकिन टीम अच्छा खेल रही है। मुझे किसी ने अपशब्द नहीं कहे। पंजाब की टीम टूर्नामेंट में बने रहने के लिए जुझारू प्रदर्शन करती रहेगी।
प्रिटी पर आरोप- संजय को दी थी टर्मिनेट करने की धमकी
– टीम से जुड़े करीबी सूत्रों ने एक पब्लिकेशन को दिए स्टेटमेंट में साफ कहा है कि प्रिटी काफी देर तक संजय से बात करती रहीं।
– इस दौरान वे उन्हें गालियां भी दे रही थीं।
– इतना ही नहीं, प्रिटी ने उन्हें टर्मिनेट करने की धमकी भी दी। प्रिटी को इतने गुस्से में देख वहां मौजूद हर शख्स अवाक था।
– कोई भी उनके सामने कुछ बोलने की हिम्मत नहीं कर पा रहा था।
Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.

top